डोमेन
अपने डोमेन को खोजें
एफ्टरमार्केट
पोर्टफोलियो का प्रबंधन करें
हमारे द्वारा आपको ईमेल प्राप्त नहीं हो रहे हो सकते हैं कारण थोड़े से हो सकते हैं। क्योंकि हम आपको अपने डोमेन नवीकरण के बारे में ईमेल भेजते हैं, हम यह सुझाव देते हैं कि आप अपने खाता ईमेल के रूप में पहुंचने योग्य ईमेल पता का उपयोग कर रहें।हम यह भी सुझाव नहीं देते कि आप अपने खाते के अंदर जुड़े डोमेन का उपयोग करें क्योंकि यदि आपका डोमेन समाप्त हो जाता है तो आप उस ईमेल तक पहुँच नहीं पाएंगे।
सबसे पहले, आपकोअपना डायनाडॉट खाता ईमेल जांचेंइसे सही तरीके से लिखा गया है और यह आपका उपयोग करना चाहते हुए ईमेल पता है।
अगर आपका ईमेल पता सही नहीं था,आप हमारे समर्थन टीम से संपर्क कर सकते हैं।इनफो@डायनाडॉट.कॉमअपने गुम हुए ईमेल पुनः भेजवाना
यदि आपका ईमेल सही होता,आपको अपने स्पैम फ़िल्टर की जाँच करनी चाहिए। हमारे ईमेल याहू और हॉटमेल के लिए अक्सर स्पैम फ़ोल्डर में लंबित हो जाते हैं, और कभी-कभी जीमेल के लिए भी। आपको अपने स्पैम फ़ोल्डर में नीचे स्क्रॉल करने की आवश्यकता हो सकती है क्योंकि स्पैमर्स अक्सर भविष्य में तारीख सेट करते हैं, जिससे उनके ईमेल शीर्ष पर प्रदर्शित होते हैं। कृपया ध्यान दें कि हॉटमेल कभी-कभी ईमेल खो सकता है या उन्हें कुछ दिनों तक वितरित कर सकता है।अगर हमारे ईमेल आपके स्पैम फ़ोल्डर में हैं, तो उन्हें गैर-स्पैम मार्क करें और हमारे ईमेल को अपने संपर्क सूची में जोड़ें।
यदि आपको ईमेल प्राप्त नहीं हो रहा है क्योंकि आपका खाता ईमेल सम्पत्ति का समय सीमा पूरी हो गई है, तो हम सिफारिश करते हैंअपने डोमेन की नवीकरण औरअपने ईमेल को किसी और चीज़ में बदलने के लिए। इसका कारण यह है कि अगर आपका डोमेन समाप्त हो जाता है और आप अपना पासवर्ड भूल जाते हैं, तो आपको अपने खाते तक पुनः पहुँच पाना कठिन हो जाएगा।
कृपया ध्यान दें कि आप हमारे समर्थन टीम से निम्न विचारों के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।निजी संदेशआपके डायनाडॉट खाते में से। आपको हमारे द्वारा दर्ज करने की आवश्यकता होगीफ़ोरम नामटीमडायनाडोट, "To" खंड में।