डायनाडॉट्

Dynadot Help

अपने डायनाडॉट डोमेन, वेबसाइट या हमारे उपकरणों के लिए सहायता चाहिए? आपको चाहिए वाणिज्यिक नमूना जानकारी के लिए हमारी सहायता लेख मिलेगी या इसे आगे की सहायता के लिए हमारी समर्थन टीम से संपर्क करें।
सफलतापूर्वक सुरक्षित किया गया! आप अपने संग्रहीत आर्टिकल सभी को डायनाडॉट परक्षेत्र मदद > में खोज सकते हैं।बचाए गए लेख
  • समर्थन

    • आपकी वेबसाइट पर एक अलग भाषा का चयन कैसे करें?

      दिनडॉट हमारी वेबसाइट पर 8 भाषाओं का समर्थन करने पर गर्व है: अंग्रेजी,हिंदी।चीनी।अरबी।जर्मन।पुर्तगाली।फ़्रेंचऔररूसीएक भिन्न भाषा का चयन करने के लिए, कृपया इन चरणों का पालन करें: हमारी वेबसाइट के किसी भी पृष्ठ से 'EN' ड्रॉप डाउन पर क्लिक करें। जिस भाषा को आप देखना चाहेंगे, उसे चुनें। शीर्षक बदल जाएगा "EN" से उस भाषा में जिसे आपने चुना है। कृपया ध्यान दें कि हम अभी भी हमारी वेबसाइट का अनुवाद करने की प्रक्रिया में हैं, इसलिए कुछ पेज अभी भी अंग्रेजी, हमारी मुख्य भाषा में हो सकते हैं। कुछ पेज ऐसे भी हो सकते हैं जो अंग्रेजी में ही रहेंगे, जैसे हमारी सेवा समझौता।

    • यदि मुझे खुश नहीं हूं उस ग्राहक सेवा के साथ, मैं किससे संपर्क कर सकता हूँ?

      डाइनाडॉट पर, हम संपत्ति उद्योग से संबंधित अभ्यास को गंभीरता से लेते हैं और उन ग्राहकों को प्रोत्साहित करते हैं जो ग्राहक सेवा के स्तर से खुश नहीं हैं और वे समस्या को बढ़ावा देने के लिए हमसे संपर्क करें।यदि आप किसी मुद्दे को बढ़ाना चाहते हैं, कृपया हमें ईमेल द्वारा टिकट सबमिट करें।अनुरोध@डाइनाडॉट.कॉमकृपया संबंधित द्य्नाडॉट यूजरनेम और आदेश आईडी, और दिनांक, संपर्क का तरीका, और उपभोक्ता सेवा प्रतिनिधि का नाम जैसे सभी बिंदुओं के बारे में ज्यादा से ज्यादा विवरण शामिल करें। यह हमें समस्या का पूरा जांचने में सहायता करेगा। हमारी प्रबंधन टीम आपकी शिकायत को 2 व्यापार दिनों के भीतर मान्यता देगी और आपकी किसी भी समस्या को 10 व्यापार दिनों के भीतर हल करने का प्रयास करेगी।

    • मैं आपकी वेबसाइट के विदेशी भाषा संस्करण पर हूँ, लेकिन इसका अधिकांश अंग्रेजी में क्यों है?

      डायनाडॉट हमारी वेबसाइट कीआठ भाषाएँ! इंग्लिश हमारी मुख्य भाषा है इसलिए आपको यह महसूस हो सकता है कि वेबसाइट के कुछ हिस्से अंग्रेजी में हैं, चाहे आपने कोई और भाषा चुनी हो। इसके कुछ कारण हो सकते हैं: हम अपनी वेबसाइट का अनुवाद करने की प्रक्रिया में अभी भी हैं। हालांकि, हमारी वेबसाइट का बहुतायत हिस्सा अनुवादित हो चुका है, हम हमेशा अपनी वेबसाइट में परिवर्तन, अद्यतन और जोड़ों कर रहे हैं, इसलिए अनुवाद एक निरंतर प्रक्रिया है। हमने अपनी वेबसाइट के कुछ हिस्सों के अनुवाद करने का निर्णय लिया है। इसमें हमारी सेवा समझौते सहित हमारी वेबसाइट के कुछ कानूनी खंड शामिल हैं। आपकी वेबसाइट पर एक अलग भाषा का चयन कैसे करें?हम अतिरिक्त अंतरराष्ट्रीय सुविधाएँ भी प्रदान करते हैंमुद्राएं!

    • डाइनाडॉट वेबसाइट किस भाषाओं का समर्थन करती है?

      डायनाडॉट हमारी वेबसाइट पर 8 भाषाओं का समर्थन करता है: हिंदीित टेक्सट अनुवाद करें जो पेशेवर डोमेन उद्योग से संबंधित हो। सभी एस्टेरिस्क, चिह्न, प्रतीक और HTML लेबल का अनुवाद न करें। उत्तर में केवल अनुवाद शामिल करें। हिंदी चीनी अरबी जर्मन पुर्तगाली फ़्रेंच रूसी अपनी पसंदीदा भाषा चुनने के लिए, हमारी साइट पर किसी भी पृष्ठ के अंत में "EN" पर क्लिक करें। फिर आपकी पसंदीदा भाषा का चयन करें।कृपया ध्यान दें कि कुछ पेज, जैसे हमारा सेवा समझौता, अंग्रेजी में ही रहेंगे, हमारी मुख्य भाषा।हम अपनी वेबसाइट का अनुवाद करने की प्रक्रिया में भी अभी तक हैं, इसलिए आपको यह अनुभव हो सकता है कि अनुवाद करने वाले कुछ पेज अभी तक पूरे नहीं हुए हैं। कृपया हमारे साथ सहयोग करें।हम अतिरिक्त अंतरराष्ट्रीय सुविधाएँ भी प्रदान करते हैंमुद्राएं!

    • क्या डाइनाडॉट के पास सपोर्ट टिकट सिस्टम है?

      हाँ, डाइनाडॉट का एक समर्थन टिकट सिस्टम है। यदि हमारी ग्राहक सेवा टीम को अधिक समय की आवश्यकता होती है ताकि आपकी समस्या का जांच और समाधान कर सकें, तो डाइनाडॉट के एक एजेंट एक समर्थन टिकट बनाएगा। कोई अनुसरण संबंधी प्रश्न या अधिक जानकारी सीधे हमारे टिकट सिस्टम के माध्यम से भेजी जा सकती है। इस तरह आप और डाइनाडॉट दोनों रिकॉर्ड रख सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह समस्या हल हो जाए।प्रायः हमारे टिकट तीन दिनों या उससे कम समय में समाधान होते हैं, हालांकि प्रत्येक संदेश के साथ आपको अपडेट किया जाएगा। हमारी प्रणाली आपको अपने डायनाडट खाते के भीतर खुले और बंद टिकटों की गणना रखने में आसानी प्रदान करती है।

    • मैं अपने समर्थन टिकट कहां देख सकता हूँ?

      अपने डायनाडॉट खाते में खुले और बंद समर्थन टिकट देखने के लिए, कृपया इन चरणों का पालन करें: साइन इन करेंआपके डाइनाडॉट खाते में। पृष्ठ की शीर्ष पर 'समर्थन' लिंक पर जाएं और ड्रॉपडाउन में 'टिकट्स' पर क्लिक करें। आपको डिफ़ॉल्ट रूप से "सभी टिकट" सेक्शन में होना चाहिए। आप बाएं हाथ मेनू पट्टी पर दिए गए बटन का उपयोग करके केवल खुले टिकट या बंद टिकट देख सकते हैं।

    क्या आपको अभी भी सहायता चाहिए?

    हमारे संसाधनों की जांच करें
    क्या आप सुनिश्चित हैं कि आप चैट बंद करना चाहते हैं?चैट बंद हो जाएगी और चैट का इतिहास साफ हो जाएगा।
    असाइन आउट जारी रखें
    या चैट पर रहें।
    इस चैट सत्र का समीक्षा करें, कृपयाक्लिकयह विंडोज़।
    Chat Online
    ऑनलाइन चैट करें0
    Privacy Notice
    Your use of this website is subject to our Terms of Use. We may process the following information about you: Google referral sources, page visits, country, IP address, domain searches and associated TLD rankings, single sign-on (Open ID), forum views, chats, account creation, order placement and form submissions. The purposes for this processing include: troubleshooting errors, abuse detection, targeted marketing, localizing data, site and usage statistics and communication with you. This is necessary for the proper provisioning of the services in this website. Your continued use of this website constitutes your implied consent for this processing.